शहर संकट में और पार्षद लगा रहे बार बालाओं के साथ ठुमके, देखे VIDEO

भागलपुर में मेयर पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव आने के बाद शहर से विगत 10 दिनों से गायब पार्षदों का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में पार्षद बार बालाओं के साथ शराब पीकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। यह वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहर में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं। शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग हजारों की संख्या में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में अपने -अपने पार्षदों के खिलाफ रोष देखा जा रहा है।

लोगों का कहना है कि शहर के लोग संकट में हैं और पार्षद बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं। शहर के लोग डेंगू सहित अन्य कई समस्याओं को लेकर त्राहिमाम कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पूर्व अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कई पार्षद अचानक शहर में दिखने बंद हो गये। इस बीच अचानक कुछ वीडियो वायरल हुआ जिसमें कई पार्षद बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते, पैसे लुटाते और अन्य कई पार्षद इसका आनंद लेते दिख रहे हैं।

https://youtu.be/9t5dlsPs8K0

विभिन्न सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है। लेकिन जानकार इस वीडियो को नेपाल का बता रहे हैं। बताते चलें कि मेयर और डिप्टी मेयर के खिलाफ आये अविश्वास प्रस्ताव के कुछ दिन पहले से ही पक्ष- विपक्ष में जोड़-तोड़ शुरू हो गयी थी ।.इसी बीच पार्षदों के नेपाल ले जाने की भी चर्चा हुई। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा शुरू हो गयी है। लोगों का कहना है कि 25 सितंबर को आनेवाले अविश्वास प्रस्ताव को लेकर यह तैयारी है। इसी को लेकर पार्षद शहर के बाहर हैं।

 

Back to top button