पति की हत्या कर बेड में लाश किया दफ्न, जब आने लगी बदबू तो मारे चूहे का बनाया बहाना…

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला राजस्थान के अलवर ज‍िले से सामने आया है. इस घटना को देखकर पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए. बता दे कि पत‍ि को पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था ज‍िसके कारण इन दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. एक द‍िन जब पत‍ि शराब के नशे में घर आया तो पत्नी ने उसका स‍िर बेड के नुकीले ह‍िस्से में मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया . उसके बाद पत्नी ने पति की लाश को को ठ‍िकाने लगाने के ल‍िए एक मास्टर प्लान बनाया. पत‍ि के शव को तीन द‍िन तक अपने डबल बेड में छ‍िपा कर रखा.  ज‍िस पर वह सोती रही, बाद में अनोखे तरीके से शव का ठ‍िकाने लगाया लेक‍िन वह पकड़ी गई.

बेड के अंदर सड़ता रहा पत‍ि का शव, पत्नी बोली- मरे चूहे की आ रही बदबू

हत्या की वजह ‘पति- पत्नी और वो’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत खिजुरिवास गांव में तीन दिन से लापता युवक कुलदीप यादव का अधजला लाश मिलने के मामले में खुलासा हुआ. बता दे इस घटना पर पुलिस की जांच में मौत का कारण ‘पति- पत्नी और वो’ की वजह सामने आई है. पुलिस ने पति की हत्या के मामले में बेवफा पत्नी निशा यादव को गिरफ्तार कर लिया है जिसने शराब के नशे में रात में आए पति के सिर को बेड के नुकीले कॉर्नर वाले हिस्से में मार-मार कर हत्या कर दी थी. उसके बाद पति के शव को खुद के डबल बेड के बॉक्स में छिपा दिया था.

ऐसे हुआ खुलासा 

जानकारी के लिए बता दे की पति के हत्या करने के बाद  उसकी को बेड पर छुपाकर दो दिन तक प बेड पर सोती रही थी लेकिन तीसरे दिन बेड से बदबू आने लगी तो घर के लोगो ने पूछताछ की तो बेरहम हत्यारिन पत्नी ने सास-ससुर ओर खुद के चार साल के बेटे से कहा कि चूहा मर गया है उसकी बदबू आ रही है. बदबू की वजह से तीसरी रात को निशा खुद भी दूसरे कमरे में जाकर सो गयी. रात में बेड में आग लगा कर पति को जलाने का प्रयास किया लेकिन जब जलने की बदबू आने लगी तो परिजनों ने पानी डाल कर आग को बुझाई तो पूरा मामला सामने आया.

बता दे इस इस घटना को अंजाम देने के लिए उस रात  जले हुए कपड़ों को बाहर फिंकवाने लिए निशा ने छोटे बच्चों का सहारा लिया तो मामला खुल गया. इसके बाद अपने पति की हत्या कर शव बेड में छिपाकर रखकर और फिर बेड को आग लगाकर जलाने के मामले में मृतक कुलदीप यादव की पत्नी निशा को गिरफ्तार किया है.

Back to top button