Samsung ने हाई क्वालिटी कैमरे के साथ लांच किया ये शानदार स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत

Samsung Galaxy A70s भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है.  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Galaxy A70s को भारत में लॉन्च कर दिया है। 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। खास बात ये कि इसे सबसे पहले भारतीय बाजार में उतारा गया है। यह फोन Galaxy A70 का अपग्रेडेड वर्जन है और सभी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी और ऑफलाइन स्टोर्स पर आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फोन प्रिज्म क्रश रेड, प्रिज्म क्रश ब्लैक और प्रिज्म क्रश व्हाइट रंग में मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत खासियत…

कीमत 
Samsung Galaxy A70s की शुरुआती कीमत 28,999 रखी गई है। यह कीमत इसके 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 है।

बात करें लॉन्च ऑफर्स की तो Jio यूजर्स को इस फोन की खरीदी पर 198 रुपए और 299 रुपए के रीचार्ज के साथ दोगुना डेटा मिलेगा। वहीं Airtel ग्राहकों को 249 रुपए और 349 रुपए के रीचार्ज पर दोगुना डेटा मिलेगा। इसके अलावा Vodafone और idea यूजर्स को मायवोडाफोन या मायआइडिया ऐप्स से 255 रुपए का रीचार्ज कराने पर 75 रुपए कैशबैक मिलेंगे। यह कैशबैक ग्राहकों को 50 रीचार्ज तक दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आने वाली सैमसंग ने इनफिनिटी यू डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 1080×2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें अपर्चर f/ 1.8 के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, सेकंडरी 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और ​थर्ड 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर 
इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से इसकी स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई पर चलता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Back to top button