साहब ! मेरे पति जल्लाद है, पहले दोस्तों से कई बार कराया दुष्कर्म, फिर खुद भी किया घिनौना काम…

Woman serious allegations against her husband

नई दिल्ली के गीता कालोनी इलाके में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। 32 वर्षीय महिला ने अपने पति पर ब्लैकमेल कर दो दोस्तों के सामने परोसने और अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि शराब के नशे में धुत आरोपित पति ने उसके साथ अंतरंग संबंधों का वीडियो बना लिया। बाद में उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर अपने दो दोस्तों के सामने पत्नी को परोस दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को इस संबंध में केस भी दर्ज कर आरोपित पति को हिरातस में लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित पति के दोनों दोस्तों की तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपित पति एक राष्ट्रीय सामाजिक संगठन से जुड़ा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला परिवार के साथ गीता कालोनी इलाके में रहती है।

वर्ष 2010 में उसकी शादी हुई थी। पीड़ित के पति की यह दूसरी शादी थी। आरोप है कि शादी के बाद से पीड़ित का पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करने के अलावा अप्राकृतिक संबंध बनाता था। इस दौरान कई बार उसने मोबाइल से इसकी वीडियो भी बना ली। पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Back to top button