तेज प्रताप की पत्नी का लालू के परिवार पर आरोप, कहा- खाना नहीं मिलता था मुझे

Image result for लालू की बहू ने सास और मीसा पर लगाए इलज़ाम, कहा- खाना तक नहीं देते

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप और बहू ऐश्वर्या राय के बीच विवाद अब निर्णायक दौर में पहुंच गया है.ऐश्वर्या राय अब खुलकर मैदान में उतर गई है. लालू प्रसाद की बड़ी बहू और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल भर में हीं दांपत्य जीवन अर्श से फर्श पर आ जाएगा. वही इस बीच एक और नया मामला सामने आया है.  तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. राबड़ी देवी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और ऐश्वर्या की सास हैं. वहीं मीसा उनकी ननद हैं.

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि मुझे ससुरालवाले खाना तक नहीं देते. उन्होंने कहा, ‘किचन में जाने को भी नहीं मिलता इसलिए उनका खाना उनके मायके से आया है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है. घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता.’ वहीं तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि वो ऐश्वर्या को घर में नहीं रख सकती. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या से जान को खतरा है.

शर्म आती है ऐसे घर में रिश्ता किया’

वहीं ऐश्वर्या के साथ-साथ उनके पिता ने भी मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी का रिश्ता किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लालू परिवार से ऐसे बर्ताव की उम्मीद नहीं थी। बेटी की गृहस्थी बचाने के लिए अब तक चुप रहा.

Back to top button