बाढ़ के पानी में इस मॉडल ने कराया फोटो शूट, Viral VIDEO से मचाया तहलका

बिहार की राजधानी पटना में बाढ़ के कारण हाल बेहाल हैं। यहां हर तरफ पानी ही पानी दिख रहा है।  राजधानी पटना सहित उत्तर बिहार के ज्यादातर जिलों में लगातार मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं। राजधानी पटना सहित उत्तर बिहार के ज्यादातर जिलों में लगातार मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं। भीषण बरसात में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में मकान गिरने के कारण अब तक कई लोगों की मौत हो गयी। राज्य में सड़क से लेकर रेलमार्ग तक बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

वही इस बीच लेकिन पटना में बाढ़ के पानी के बीच एक मॉडल ने मुस्कुराते हुए फोटोशूट कराया है। पटना के युवा फोटोग्राफर सौरव अनुराज का कहना है कि उन्होंने मौजूदा स्थिति को दिखाने के लिए ये फोटोशूट किया है।

डूब रहा पटना, मॉडल ने बाढ़ में हंसते हुए कराया फोटोशूट, हुईं ट्रोल

फोटोज में दिख रहीं मॉडल का नाम अदिति सिंह है और वे निफ्ट पटना की छात्रा हैं। फोटोग्राफर सौरव ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ये फोटोशूट इसलिए किया ताकि लोगों तक मैसेज जाए।

डूब रहा पटना, मॉडल ने बाढ़ में हंसते हुए कराया फोटोशूट, हुईं ट्रोल

बिहार में कुछ भी हो, बाहर के लोगों को फर्क नहीं पड़ता। लेकिन लोगों को यह बुरा भी लगा। उन्हें लगा कि उनके हालातों को मजाक उड़ाया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/B2_JAXMHiH5/?utm_source=ig_embed

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फोटोशूट पर सवाल उठाते हुए लिखा कि पटना वाले डूब रहे हैं और मॉडल इस तरह फोटो क्लिक करा रही हैं।

डूब रहा पटना, मॉडल ने बाढ़ में हंसते हुए कराया फोटोशूट, हुईं ट्रोल

यह सिर्फ फेमस होने के लिए किया गया है, न कि बाढ़ की त्रासदी दिखाने के लिए। वहीं, इस फोटोशूट पर सवाल उठने के बाद फोटोग्राफर सौरव ने कहा कि किसी को शौक नहीं होता ऐसी जगह जाकर फोटोशूट करने का। यह काम आसान नहीं था। सभी का अपना तरीका होता है हर चीज को दिखाने का। यह फोटोशूट पटना के बोरिंग रोड, नागेश्वर कॉलोनी और एसके पूरी इलाके में पूरा शूट किया गया है।

Back to top button