सोशल मीडिया पर दी भाईजान को मारने की धमकी, लेकिन इस बार पड़ गया भारी

Image result for सस्ती लोकप्रियता के लिए फेसबुक पर दी सलमान को मारने की धमकी

फिल्म अभिनेता सलमान खां को फेस बुक पर धमकी देने वाला शातिर बदमाश बुधवार की देर रात पुलिस की पकड़ में आ गया। वह सस्ती लोकप्रियता और अपना रुतबा बढ़ाने के लिए कर रहा था। उसके एक साथी को भी पुलिस ने कार चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने 26 सितम्‍बर को फेसबुक पर फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी की पोस्ट शेयर करने के बाद वायरल की। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने सलमान को धमकी देने वाले बदमाश सहित उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की गिरफ्तारी शहर में तीन चौपहिया वाहन चोरी के मामले की जांच के दौरान हुई। इन्हें गुरुवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

चौहाबो थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में कुड़ी थाना इलाके के नाडी वाली ढाणी, फिटकासनी निवासी जैकी उर्फ लॉरेंस बाबल पुत्र खुमाराम विश्नोई तथा फिटकासनी निवासी जगदीश पुत्र हरीराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों ने रूतबे के लिए शहर से दो गाडिय़ां चोरी की थी, जिनमें पुलिस ने चोरी की गई दोनों गाडिय़ों को जब्त कर लिया है।

रूतबा बढ़े इसके लिए फेसबुक पर धमकी

थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को एफबी पर धमकी भरी पोस्ट डालने वाला आरोपी जैकी विश्नोई था। जिसने आसपास के इलाकों में उसके नाम से खौफ के साथ रूतबा बना रहे इसलिए उसने सलमान खान को धमकी की पोस्ट डाली। इसके बाद शेयर करने के बाद उसे तेजी से वायरल भी करवा दिया। बदमाश जैकी ने खुद के नाम के आगे लॉरेंस लिखना भी शुरू कर दिया था, ताकि लोगों को लगे की उसके तार लॉरेंस से जुड़े है, ताकि आमजन में उसके नाम से खौफ बढ़े।

जगदीश विश्रोई के खिलाफ पूर्व में भी मामले
थानाधिकारी ने बताया कि जांच में सामने आया कि जगदीश पर मादक पदार्थों की तस्करी व वाहन चोरी के मामले दर्ज है। जगदीश ने जैकी के साथ मिल तस्करी के लिए शहर में गाड़ी चोरी का प्लान बनाया था। शहर में घूमते-घूमते उन्हें प्रतापनगर इलाके में एक वर्ना कार खड़ी दिखी, जिस पर मास्टर चाबी की मदद से उन्होंने कार का लॉक खोला और चोरी कर भाग निकले। वहीं दूसरी कार को बदमाशों ने श्रीराम नगर से चुराया था।

Back to top button