साइकिल सवार के लिए फ़रिश्ता बना पुलिसवाला, VIDEO देखकर आप भी करेंगे तारीफ

 

ट्रैफिक पुलिस ने बचाई साइकिल सवार बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ये हैरान कर देने वाला मामला तमिलनाडु से आया है. यहाँ पुलिस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमे एक ट्रैफिक पुलिस साइकिल सवार एक बच्चे को ट्रक के चपेट में आने से बचा लेता है. ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से  वायरल हो रहा है साथ ही लोग ट्रैफिक पुलिस की भी काफी तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे ट्रैफिक पुलिस रस्ते में ड्यूटी कर रहा है और सामने से एक पिले रंग का ट्रक आ रहा है। तभी साइकिल सवार एक बच्चा रास्ता पार कर दूसरी तरफ जाने की कोशिश करता है, लेकिन वह यह नहीं देखता है कि ट्रक सामने से गुजर  रहा है. इतने में अचानक ट्रैफिक पुलिस की नजर उस बच्चे पर पड़ती है, और बिना एक सेकंड की भी देरी किए पुलिस बच्चे का हाथ पकड़ कर उसे खींच लेता है जिससे वह ट्रक की चपेट में आने से बच जाता है.

ट्रैफिक पुलिस ने बचाई साइकिल सवार बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दे ट्रक ड्राइवर ने साइकिल सवार को रास्ता पार करते देख लिया था लेकिन अगर ट्रैफिक पुलिस ने बच्चे को नहीं पकड़ा होता तो वह बस की चपेट में आ जाता.

ट्रैफिक पुलिस ने बचाई साइकिल सवार बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

यह घटना तमिलनाडु के कुड्डलोर जिले की है. खबर है कि पुलिस विभाग ने इस अधिकारी की सराहना की है, वहीं सोशल मीडिया पर इस पुलिस अधिकारी की सतर्कता का लोग प्रशंसा कर रहे हैं. इससे यह भी पता चलता है कि पुलिस ट्रैफिक पुलिस का काम कितना चुनौती भरा होता है. इस घटना से यह बात सामने आती है कि भारतीय सड़कों पर लोग अनुशाषित नहीं रहते हैं, जिससे आये दिन सड़क दुर्घटनाएं होती हैं

https://www.facebook.com/tnpoliceofficial/videos/513422579483387/

Back to top button