केंद्रीय मंत्री ने भरी सभा में पुलिसवाले की लगाई क्लास, कहा- उतरवा दूंगा वर्दी, देखे विडियो

Image result for स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे 

बिहार के बक्सर पहुंचे मोदी सरकार के केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमे वो एक पुलिस वाले की जमकर क्लास लगते नज़र आ रहे है. दरअसल जनता दरबार में एक बुजुर्ग ने पुलिसवाले की शिकायत की तो केंद्रीय मंत्री ने भरी सभा में पुलिसवाले को बुलाकर वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली. आरोप था कि पुलिसवाला शिकायतकर्ता को गुंडा एक्ट में फंसाने की धमकी दे रहा है. बता दे हाल में ही  बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तेघरा के एसडीओ की खिंचाई करते हुए दिखे थे.

जानिए क्या पूरा मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते सोमवार  को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे  ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनता दरबार लगाया था. इस दौरान एक बुजुर्ग भाजपा कार्यकर्ता ने अपना नाम गुंडा रजिस्टर में शामिल किए जाने की  शिकायत लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री से कर दी.  इस बात से नाराज मंत्री जी ने सरेआम मंच से ही दरोगा को जमकर क्लास लगाना शुरू कर दिया  यहां तक की चौबे ने दरोगा की वर्दी उतरवाने तक की बात कह दी.  साथ ही इस मामले की जांच डीएसपी से कराने की बात कही. जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर एजी से विरला हो रहा है.

देखे वीडियों 

लोगों ने बजाई तालियां:

जिस समय केंद्रीयमंत्री थानेदार को हड़का रहे थे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच में ही तालियां बजानी शुरू कर दी. लेकिन इस घटना से अश्विनी चौबे फिर से नाराज हो गए उन्होंने सख्त लहजे में लोगों को ऐसा न करने की हिदायत दी. इस दौरान उन्होंने थानेदार से पूछा कि तुमको कार्रवाई करने के लिए किसने कहा था. मंत्री जी ने पुलिस अधिकारी से कहा कि ऐसा काम मत करिए नहीं तो आपकी वर्दी उतर जाएगी.

Back to top button