VIDEO : सलमान खान के पूर्व बाउंसर ने किया जमकर उत्पात, रस्सी-जाल डालकर पकड़ा

Image result for सलमान खान के पूर्व बाउंसर ने किया जमकर उत्पात

दो साल पहले फिल्म अभिनेता सलमान खान के बाउंसर रहे अनस कुरैशी ने गुरुवार को यहां जमकर उत्पात मचाया। नशे की ओवरडोज लेने के बाद मानसिक संतुलन बिगड़ने पर कई राहगीरों को पीटने और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के बाद उसे काबू करने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद क्षेत्रवासियों की मदद से पुलिस ने जाल और रस्सी की मदद से उसे पकड़ा।

मुरादाबाद स्थित मुगलपुरा के पीरगैब इलाके का निवासी बॉडी बिल्डर बाउंसर अनस कुरैशी दो वर्ष पूर्व फ़िल्म अभिनेता सलमान खान का बाउंसर रह चुका है। फिलहाल पिछले दस दिनों से वह अपने घर आया हुआ था। जिम जाने से पूर्व बुधवार को उसने एस्टरॉयड की हैवी डोज ले ली जिसके बाद से उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। गुरुवार को उसने नशे की ओवरडोज लेने के बाद यहां जमकर उत्पात मचाया। बाउंसर अनस कुरैशी ने इस दौरान कई राहगीरों के साथ जमकर मारपीट की और कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी। आने-जाने वाले हर राहगीर को वह परेशान करता हुआ दिखा।

उसके इस उत्पात से क्षेत्रीय लोग भी परेशान हो गए। इस पर पुलिस को सूचना दी गई तो जब उसे पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन वह काबू में नहीं आया। उसे पकड़ने में पुलिस के भी पसीने छूट गए, तब काबू करने के लिए पुलिस ने जाल और रस्सी का इंतजाम किया। इसके बाद क्षेत्रवासियों की मदद से जाल और रस्सी के सहारे उसे पकड़ा जा सका। पुलिस ने बमुश्किल उसे कब्जे में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस संबंध सब इंस्पेक्टर राशिद का कहना है कि अनस कुरैशी सुबह से ही मुगलपुरा इलाके में उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ कर रहा था। उसने जिम जाने से पूर्व एस्टरॉयड की अधिक मात्रा में डोज ले ली थी जिसके बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। फिलहाल उसे अस्पताल लाया गया है जहां उपचार किया जा रहा है।

देखे VIDEO

VIDEO source by news18 

Back to top button