VIDEO : स्पा में ऑनलाइन चल रहा जिस्म का धंधा, रेट कार्ड में लिखी एक रात की कीमत…

दिल्ली महिला आयोग ने एक बार फिर जिस्म के गंदे धंधे का बड़ा खुलासा किया है. बता से  बुधवार को राजधानी दिल्ली पुलिस  के साथ मिलकर बुराड़ी स्थित एक स्पा सेंटर ‘18 Plus Beauty Temple’ का दौरा किया और स्पा सेन्टर पर छापा मारा. यहां सेक्स रैकेट चलने की आशंका के तहत पुलिस ने यह कार्यवाही की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताते चले दिल्ली महिला आयोग में एक शिकायत आई थी जिसमें एक वेबसाइट के बारे में जानकारी दी गयी थी इस श‍िकायत में कहा गया था क‍ि दिल्ली के बुराड़ी में एक स्पा में जिस्म के धंधे  का काम हो रहा है. वेबसाइट पर लड़कियों की फोटो और रेट भी लिखे हुए थे

जानकारी के मुताबिक जब महिला आयोग ने निरीक्षण कराया तो पता चला की यह छोटा मोटा नहीं बल्कि बहुत बड़ा रैकट है. स्पा में बाउन्सर रखे गए हैं और वहां कई तहखाने हैं. वही इस मामले में स्वाती मालीवाल का कहना है कि उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वैसे ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से तुरंत बात की. स्वाति मालीवाल अपनी टीम और पुलिस के साथ  बुराड़ी स्थित ‘18 Plus Beauty Temple’ स्पा पहुंचीं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस इस सेक्स रैकेट का खुलासा करने के लिए एक प्लान बनाया जिसमे एक ऑफिसर और डीसीडब्ल्यू का स्टाफ पहले कस्टमर बनकर स्पा में घुसे. उसके बाद डीसीडब्ल्यू की पूरी टीम और पुलिस की पूरी टीम स्पा सेंटर पर पहुंची. उन्होंने सभी कमरों की तलाशी की तो उन्हें वहा छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने हुए थे. वहां 3 फ्लोर थे, जहां पर बिस्तर लगे थे. वहां से आपत्तिजनक चीजें मिलीं. वहां आपत्तिजनक सामान मिला जैसे की मेनू कार्ड, जिसमें गंदी अश्लील सर्विस जैसे सेक्स हर पोजिशन में किए जाने की बात छपी थी. ये भी स्थानीय पुलिस द्वारा CCTV के साथ जब्त किए गए.

वही इस सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दिल्ली महिला आयोग ने बताया कि , उन्हें  3 लड़कों ने जानकारी देते हुए बताया क‍ि वह कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकट चल रहा है. वहां पर बड़े लोहे के गेट हैं जिन्हें बटन द्वारा बंद और खोला जाता है. 4 लड़कियां 3 कस्टमर और इस रैकेट को चलाने वाले तीन व्यक्तियों को स्थानीय थाने से आए पुलिस वाले थाने लेकर गए.

Back to top button