Viral Video: आपत्त‍िजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े, लोगो ने बंधक बनाकर बाल काटे फिर पिलाई पेशाब  

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना राजस्थान के नागौर जिले से सामने आयी है जहाँ एक प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. जानकारी के लिए बताते चले सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियो में एक महिला की बेरहमी से लोग पिटाई कर रहे है . इतना ही नहीं फिर लोग उसके बाल भी काट देते हैं. इसी तरह के अन्य वीडियो में एक पुरुष के साथ लोगो द्वारा मारपीट की जा रही है, मुंह काला करने, उसके बाल काटने और पेशाब पिलाते दिखाया जा रहा है. इस शर्मनाक घटनाक्रम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में कुछ महिला और पुरुष तमाशबिन बनकर देखते भी नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो नागौर के लाडनूं तहसील के निंबी जोधा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं.

नाजायज संबंधों के चलते पार की सारी हदें

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताते चले यहाँ कुछ लोगो ने एक पुरुष और महिला को नाजायज संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था. इसके बाद वहां के लोगों ने दोनों को मौके पर बैठा लिया. दोनों को सबक सिखाने की लोगो ने  पहले इन दोनों के बाल काट दिए गए और पुरुष का मुंह काला कर दिया गया.  इसके बाद उसे एक बोतल से पेशाब जबरन पिलाया. वहीं महिला के साथ मारपीट भी की गई. वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि इस दौरान वहा खड़े महिला और पुरुष तमाशा देख रहे हैं.

VIDEO source by news18 

मौके पर पहुंची एसपी

सोमवार को वीडियो एसपी पाठक तक पहुंचा तो उन्होंने डीडवाना एएसपी नितेश आर्य को मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेने तथा उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। डीडवाना से एएसपी आर्य व डीएसपी गणेशाराम चौधरी मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता से एसपी को अवगत कराया. इसके बाद खुद एसपी पाठक निम्बी पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपी पक्ष के कुछ लोगों से भी पूछताछ की। इस दौरान क्यूआरटी व आरएसी के जाब्ते सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर पीडि़त पक्ष से बातचीत कर पूरी जानकारी ली है. आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. दोषियों के खिलाफ जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। महिला को उसके परिवाजनों द्वारा ही प्रताडि़त किया गया है।
– डॉ. विकास पाठक, एसपी, नागौर

Back to top button