मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां विंध्‍यवासिनी दरबार में किया दर्शन पूजन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर करीब 12 बजे मीरजापुर पहुंच गए। गंगा यात्रा के दौरान जीआईसी मैदान में दोपहर दो बजे वह जनसभा को भी संबोधित करने पहुंचेंगे। इससे पूर्व जिले में अमरावती चौराहे पर अटल बिहारी वाजपेयी और भरुहना चौराहे पर सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का भी उन्‍होंने अनावरण किया। इस दौरान सांसद अनुप्रिया पटेल भी मौजूद रहीं। इसके बाद गंगा यात्रा के जिले में पहुंचने पर आयोजन में शामिल होंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पूर्व सुबह से ही सभा स्थल पर अधिकारी सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटे रहे।

जिले में आगमन के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दर्शन पूजन के लिए विंध्‍याचल स्थित मां विंध्‍यवासिनी दरबार पहुंचे। मुख्‍यमंत्री के साथ इस दौरान प्रदेश अध्‍यक्ष अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह के अलावा पार्टी के नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे। सीएम ने मंदिर में जाकर विंध्‍यवासिनी का दर्शन पूजन कर मंगलकामना की। वहीं जिला प्रशासन भी सुबह से विंध्‍यवासिनी दरबार में सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिए जुटा रहा। सुरक्षा कारणों से इस दौरान बाजारबंदी रखी गई और मंदिर परिसर आम लोगों के लिए बंद रखा गया। वहीं जनसभा से पूर्व उन्‍होंने अष्‍टभुजा गेस्‍ट हाउस में पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात भी की।

विंध्याचल मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद अमरावती चौराहा स्थित अटल चौराहा पर मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को याद किया। वहीं दूसरी ओर सभा स्‍थल जीआइसी मैदान दोपहर तक लोगों से खचाखच भर गया। मुख्यमंत्री के मीरजापुर में मुख्य कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी है, वहीं कार्यक्रत स्‍थल पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। सीएम को सुनने के लिए लोगों के आने का क्रम अनवरत जारी होने से भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा बलों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। वहीं सभास्थल पर गंगा यात्रा और नमामि गंगे के बोर्ड को डिस्प्ले किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button