अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की फिल्म ’सेल्फी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज.. 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ’सेल्फी’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया गया है। यह पहली बार है जब अक्षय और इमरान साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा हैं। इसके निर्देशक राज मेहता है जिन्होंने इससे पहले अक्षय के साथ ‘गुड न्यूज’ बनाई थी। यह फिल्म मलयालम ब्लॉकबस्टर ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी ड्राइविंग लाइसेंस के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म ‘सेल्फी‘ 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अक्षय ने शेयर किया ट्रेलर
अक्षय कुमार ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस कहानी का विलेन तो पता नहीं पर हीरो सेल्फी है। देखिए सेल्फी का ट्रेलर। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।‘

क्या है कहानी
फिल्म की कहानी एक बॉलीवुड सुपरस्टार विजय वर्मा (अक्षय कुमार) और पुलिस ऑफिसर ओम प्रकाश अग्रवाल (इमरान हाशमी) की है। ओम प्रकाश और उसका बेटा सुपरस्टार विजय वर्मा के बड़े फैन हैं। दोनों उसके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। विजय वर्मा कहता है कि एक्टिंग के अलावा उसका शौक ड्राइविंग है। ओम प्रकाश को पता चलता है कि विजय वर्मा के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। आगे विजय किस तरह ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ओम प्रकाश से भिड़ता है इसी की कहानी दिखाई जाती है।

कैसा है ट्रेलर
ट्रेलर में कई पंच लाइन हैं जिन्हें देखते हुए आपकी हंसी छूट जाएगी। अक्षय कुमार ट्रेलर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहते हैं उन्हें साल में 4 फिल्में करनी होती हैं, 2 ओटीटी भी। इसके साथ एड और रियलिटी शोज भी हैं। ट्रेलर में अक्षय एक्शन सीन करते दिखते हैं। कई जगह अक्षय का हिट गाना ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी‘ भी ट्रेलर में बजता है। इस गाने को री-क्रिएट किया गया है जिसे अक्षय और इमरान पर फिल्माया गया है। ओरिजनल में यह गाना 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी‘ का है।

‘सेल्फी‘ को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से पृथ्वीराज सुकुमारन ने हिंदी सिनेमा प्रोडक्शन में भी डेब्यू किया है।
 

Back to top button