अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया के बाद डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अब एक और बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म भूत पुलिस होने वाली है रिलीज़

अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया के बाद डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अब एक और बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म भूत पुलिस रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म अगले महीने रिलीज़ होगी। मेकर्स ने अब इसके ट्रेलर रिलीज़ होने की तारीख़ का एलान एक वीडियो के ज़रिए किया है।

सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और जावेद जाफरी की फ़िल्म भूत पुलिस का ट्रेलर 18 अगस्त को आएगा। भूत पुलिस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है। फ़िल्म 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है। फ़िल्म की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार सैफ़ अली ख़ान और अर्जुन कपूर निभा रहे हैं।

भूत पुलिस पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया। फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा जुलाई में की गयी थी। यामी गौतम के किरदार का नाम माया और जैकलीन फर्नांडीस के किरदार का नाम कनिका है।

सैफ़ अली ख़ान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफ़ी वक़्त से सक्रिय हैं। नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में उन्होंने नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के साथ लीड रोल निभाया था। वहीं, अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव में भी सैफ़ लीड रोल निभा चुके हैं। हालांकि, सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली उनकी यह पहली फ़िल्म है। वहीं, अर्जुन की पहली ओटीटी रिलीज़ सरदार का ग्रैंडसन है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गयी थी।

सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली जैकलीन फर्नांडिस की पहली फ़िल्म ड्राइव है, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर आयी थी। इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने जैकलीन के साथ लीड रोल निभाया था। वहीं, यामी गौतम की पहली डायरेक्ट ओटीटी रिलीज़ गिन्नी वेड्स सनी है, जो नेटफ्लिक्स पर 2020 में आयी थी। इस फ़िल्म में यामी के साथ विक्रांत मैसी ने लीड रोल निभाया था।

 

Back to top button