अमित शाह ने दिल्लीवालों से पूछा-क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं जो दिल्ली में दंगे करवाए?

दिल्ली में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कोई एक बार झांसा दे सकता है बार-बार नहीं। एक बार केजरीवाल ने जनता को झासा दिया, उसके बाद नगर निगम के चुनाव में आप पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। बीजेपी ने यहां पर एमसीडी का चुनाव जीता है और आज सातों सांसद बीजेपी के हैं। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली की जनता से पूछना चाहता हूं-क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं जो दिल्ली में दंगे करवाए?

उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है। मोहल्ला मीटिंग करके लड़ना है। इस मौहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं। केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए। 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरू कर रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज का ये दृश्य बता रहा है कि फरवरी के अंत में दिल्ली में किसकी सरकार बनने वाली है। मैं मीडिया के मित्रों से कहना चाहता हूं कि ये जनता नहीं है, इतनी बड़ी संख्या में ये बूथ के चुनिंदा कार्यकर्ता हैं। 1984 में सिखों का जो नरसंहार हुआ। कांग्रेस की सरकारें उनके घाव पर मरहम नहीं लगातीं। नरेन्द्र मोदी सरकार आई हर परिवार को पांच लाख का मुआवजा देने का काम भापना ने किया और दोषियों को तिहाड़ जेल भेजने का काम भी भाजपा सरकार ने किया।

उन्होंने कहा कि अभी-अभी प्रधानमंत्री जी सीएए को लेकर आएं। सीएए को कैबिनेट ने मंजूरी दी लोकसभा ने पारित किया और केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने विशेषकर जनता का गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है। अभी-अभी प्रधानमंत्री जी CAA को लेकर आएं। CAA को कैबिनेट ने मंजूरी दी लोकसभा ने पारित किया और केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने विशेषकर जनता का गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है। सोनिया जी, राहुल जी, केजरीवाल जी आंख खोलकर देख लो परसों ही ननकाना साहिब पवित्र स्थान पर हमला करके सिख भाइयों का आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है।

शाह ने कहा कि दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगने थे, लेकिन नहीं लगे। अनुबंधित शिक्षकों-कर्मचारियों को पक्का करना था, वो नहीं किया। और हम जो देना चाहते थे उसमें भी केजरीवाल रुकावट बने हैं। दिल्ली की जनता अब इन्हें जान चुकी है। हमने कहा था कि दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करेंगे। नरेन्द्र मोदी जी ने अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने की शुरुआत कर दी है। कांग्रेस ने राम जन्मभूमि के मामले को बहुत वर्षों से रोककर रखा थी, कोर्ट में इसका विरोध करती थी। सुप्रीम कोर्ट ने अब फैसला दिया है कि राम जन्मभूमि पर मंदिर बनना चाहिए, ये देश के करोड़ लोगों की इच्छा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button