आज का राशिफल 22 मई, 2020

मेष राशि

आज अपने कार्यों को नये तरीके से करने की कोशिश करेंगे। आज आप अपनी सकारात्मक सोच से सबको प्रभावित करेंगे। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग का काम करते है, वो आज फ़ोन पर कोई बडी डील फाइनल कर सकते है। नन्हें मेहमान के आने से घर में उत्सव का माहौल बनेगा। कहीं उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिलेगा।

वृष राशि

आज आप खुद को चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे। करियर में तरक्की होने के योग बन रहें है। विद्यार्थियों को इस समय की हुयी मेहनत का सकारात्मक फल आगे चलकर अवश्य मिलेगा। किसी से बात करते समय अपनी वाणी पर संयम रखें। अपने काम के प्रति एकाग्र रहें, किसी काम को करते वक्त जल्दबाजी ना करें। व्यापारी  लोग अपने कारोबार को लेकर आज नयी रूप रेखा तैयार करेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। प्रतिदिन व्यायाम करें, छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्यायें स्वतः ही दूर हो जायेगी। आज आपका विरोधी पक्ष आप पर हावी होने का कोशिश करेगा, लेकिन आप अपनी सूझ-बुझ से उन्हें परास्त कर देंगे। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहें हैं। बच्चों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

कर्क राशि

आज आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलने वाला है। लेकिन अपना काम खुद करें तो अच्छा रहेगा। घर मे एक दुसरे के प्रति विश्वास और बढ़ेगा। किसी कार्य को पूरा करने में जीवनसाथी की राय काम आयेगी। अपने बिजनेस को नयी गति देने के लिए, किसी खास दोस्त से सलाह लेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों की सामजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

सिहं राशि

आज का दिन आपके लिए फेवरेबल रहने वाला है। इस राशि के जो लोग इंजीनीयरिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हे जल्द ही कोई अच्छी खबर मिलेगी। खर्चों पर नियंत्रण होने से आपके संचय धन में बढ़ोतरी होगी। आज आपको पारिवारिक जरूरतों पर भी ध्यान देने की जरुरत है। छात्रों का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है, बेहतर होगा अपना मन पढ़ाई में लगायें।

कन्या राशि

आज का दिन फायदेमन रहने वाला है। आय के नये स्त्रोत मिलाने से आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। इस समय छात्रों को अपना लक्ष्य निर्धारित कर, उचित दिशा में मेहनत करने की जरुरत है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहें जातकों को किसी अच्छी कंपनी से कॉल आ सकता है।

तुला राशि

आज परिवार के प्रति अपने जीवनसाथी का अच्छा व्यवहार देखकर आप प्रसन्न होंगे। साथ ही उन्हें कोई गिफ्ट देने का वादा भी कर सकते है। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता में बढ़ोतरी होगी। इस राशि के महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। विद्यार्थियों को बस थोड़ी सी  और मेहनत करने की जरुरत है, सफलता आपके बहुत नजदीक है।

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है।घर के बुजुर्गों के सेहत का ख़ास ख्याल रखें।  आज आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का मन बनायेंगे, जिसमे परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। आज आपकी रूचि अध्यात्म की ओर रहेगी, साथ ही कोई अध्यात्म की बुक पढेंगे। सोशल साईट पर नये-नये लोगों से दोस्ती होगी।

धनु राशि

आज आपको इनकम के एक्स्ट्रा सोर्स मिलेंगे। आज आपको अपने आस-पास की गतिविधियों पर ध्यान रखने की जरुरत है। आज अपने अन्दर कुछ पॉजिटिव बदलाव लायेंगे। आज आपके इन्क्रीमेंट की खबर सुनकर परिवार के लोग खुश होंगे। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। कुल मिलकर आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। आज आपको किसी सेहत संबंधी समस्या से निजात मिलेगी| बच्चें आज कुछ खाने की जिद्द कर सकते है। छात्र अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नयी रणनीति बनायेंगे। इस राशि के जो लोग संगीत व कला के क्षेत्र से जुड़े है, वे आज कुछ नया करने की कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि

आज पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में आ रही चुनौतियों का हल निकालने में सफल होंगे। बच्चें घर में ही खेल-कूद में व्यस्त रहेंगे। छात्रों को कॉलेज से नया प्रोजेक्ट मिलेगा।इस समय व्यापार की गति थोड़ी धीमी होने से चिंतित होंगे, लेकिन परेशान होने की जरुरत नहीं है समय के साथ सब अच्छा हो जायेगा। आज जीवनसाथी के साथ मीठी नोक-झोक होगी, जिससे आपके रिश्तें में और मिठास भरेगा ।

 मीन राशि

आज पूरे दिन आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुया रहेगा। आज पुरे दिन परिवार में हंसी मजाक चलता रहेगा। जिससे परिवार का माहौल काफी खुशनुमा बनेगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। साथ ही आपके कार्यों की प्रशंसा भी होगी।

Back to top button