इस भारतीय एथेलीट का खुलासा, नीरज के साथ रहने में लगता है डर

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल लाने वाले जेवलिन थ्रो के शानदार खिलाड़ी नीरज चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें लेकर कई तरह की कहानियां सामने आ रही हैं। उन्होंने ओलंपिक में इतिहास रच दिया और अब उन्हें लेकर एक बड़ा खुलासा और हो रहा है। दरअसल उनके रूममेट रहे एक भारतीय एथलीट ने उन्हें लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

गोल्ड देख कर दोस्त की आंखों में आए आंसू

पूरा देश इस वक्त नीरज के नाम की माला जप रहा है। बता दें कि नीरज के सबसे खास दोस्त और एथलीट तेजस्विन शंकर हैं और वो भी इस शानदार पल की गवाही दे रहे हैं। खास तो ये रही कि जब तेजस्विन ने अपने दोस्त नीरज के गले में गोल्ड मेडल देखा तो अपनी आंखों में आंसू छुपाने लगे। एक रिपोर्ट के अनुसार आधीरात को शंकर के फोन पर एक वीडियोकाॅल आया तो उन्होंने फोन उठाते ही नीरज को मेडल पहने हुए देखा। उस वक्त शंकर ने बाथरूम में जा कर अपना चेहरा धोया और चेहरे पर पाउडर लगा कर खुद को नींद से जगाया।

ये भी पढ़ें- एक महीने में हॉकी टीम बना कर जीता गोल्ड मेडल, जानें पूरी कहानी

ये भी पढ़ें- क्रिकेट के इन रिकाॅर्ड्स को तोड़ना नामुमकिन, एक तो भारतीय ने बनाया

इस वजह से कभी एक कमरे में नहीं रहेंगे नीरज संग

शंकर की आंखों में दोस्त का गोल्ड मेडल देख कर आंसू आ गए थे। इस खास मौके पर उन्होंने नीरज संग अपनी दोस्ती की दास्तान बयां की। उन्होंने बताया कि शंकर बैंगलोर में नीरज संग 15 दिनों तक साथ में रहे थे। उन्होंने बताया कि नीरज भले ही चैंपियन बन गए हों पर आज भी मैं उनके साथ एक कमरे में रहने में डरता हूं। शंंकर ने बताया कि नीरज के साथ इसलिए नहीं रहना चाहते क्योंकि कमरे में घुसते ही आप देखेंगे कि उनके कपड़े बेड पर पड़े हुए हैं। उनके मोजे कमरे में इधरउधर दिखाई देते हैं, ढ़ूंढ़ने पर शायद ही जोड़े में मिल पाते हों। उन्होंने नीरज को इस बारे में समझाने के लिए कुछ नहीं कहा पर शंकर उनके साथ अब एक कमरे में रहने की सोच भी नहीं सकते हैं। बता दें कि ओलंपिक के इतिहास में आज तक एथलेटिक्स के किसी खेल में भारत को कोई पदक हासिल नहीं था। नीरज ने गोल्ड जीत कर ओलंपिक में इतिहास रच दिया।

ऋषभ वर्मा

Back to top button