एक्ट्रेस रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के नमस्ते करने वीडियो शेयर कर कही ये बात

आज के समय में हर तरफ कोरोना वायरस का खौफ देखने को मिल रहा है। वहीं इसके अलावा अब तक कोरोना के कुल 73 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। वहीं इसको लेकर आम हो या खास हर कोई अपनी राय देता नजर आ रहा है। इसके अलावा जहां हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कविता के माध्यम से कोरोना वायरस को लेकर अपनी राय फैंस के सामने रखी। वहीं अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी प्रिंस चार्ल्स की एक वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोना वायरस को लेकर सलाह देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स का एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। असल में , प्रिंस चार्ल्स हाल ही में नमस्ते करते हुए नजर आए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगे थे। इसके साथ ही प्रिंस चार्ल्स का वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वह प्रिंस हाथ मिलने के अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं। फिर अचानक से ही वह अपना हाथ पीछे कर लेते हैं और हाथ मिलाने की जगह हाथ जोड़कर नमस्ते करने लगते हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को रवीना टंडन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। वहीं इसे शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा, “यह” नमस्ते “है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ​अमिताभ बच्चन ने भी एक अपने ट्वीटर आकउंट पर कोराना वायरस से संबंधित एक कविता शेयर की है। इसके साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ‘बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। इसके अलावा किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। वहीं बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ|

Back to top button