एक नौकर ने अपनी मालिकन की हत्या कर लुटे चांदी के जेवर

 राजस्थान के भरतपुर के नदबई कस्बे के हाट बाजार में गुरुवार रात को एक नौकर ने अपनी मालिकन की हत्या कर 30 किलो चांदी के जेवर लूट लिए। पुलिस ने आरोपी नौकर को शुक्रवार को सुबह गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार नदबई निवासी अजय कटारा का चांदी के आभूषणों का व्यवसाय है और घर में ही जेवर तैयार करते है। इसके लिए उन्होंने अपने यहां नौकर रख रखे हैं। गुरुवार रात को अजय कटारा किसी काम से अपने घर से बाहर गए थे. पीछे से आभूषण बनाने का काम करने वाला नौकर नरेश अलमारी में रखी हुई चांदी को चुराकर ले जाने लगा. लेकिन इसी दौरान अजय कटारा की पत्नी मधु कटारा ने उसे देख लिया।

उसने नरेश को रोकना चाहा तो दोनों में हाथापाई हो गई। इस पर नरेश ने पहले तो अपनी मालकिन के सिर को दीवार में मारकर घायल किया। बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और करीब 30 किलो चांदी लेकर फरार हो गया। अजय कटारा घर वापस आए तो पत्नी का खून से लथपथ शव देख कर तत्काल पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया और एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए। बाद में आरोपी नरेश की तलाशी के लिए सर्च अभियान चलाया। शुक्रवार को सुबह पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चुराई गई 30 किलो चांदी भी बरामद कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button