कलेक्ट्रेट में कार्यरत महिलाकर्मी के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. पति की मृत्यु के पश्चात् कलेक्ट्रेट के एक विभाग में अनुकंपा नियुक्ति पर कार्यरत महिला कर्मी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. वहीं, इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने चार आरोपितों पर दुष्कर्म का मामला दायर कर जांच प्रारम्भ कर दी है.

महिला की तरफ से सिटी कोतवाली को दिए आवेदन में महिला ने आरोप लगाया है कि अक्टूबर 2019 में पहली बार सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी. रात करीबन 10 बजे उसके आवास पर जयनारायण भोई आया था, उसके साथ शशांक शर्मा, रज्जो भारती एवं केपी पटेल भी मौजूद थे. सामान्य मेल-मुलाकात के लिए आना बताया और मौका पाकर सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. महिला के मुताबिक घटना की रात दोनों बच्चे मामा के घर रायपुर गए थे. आरोपितों ने इसका वीडियो भी बनाया. और वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने, जान से मारने की धमकी दी थी. महिला के मुताबिक मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, वीडियो वायरल करने का हवाला देकर आरोपितों ने उसे लगातार गलत संबंध बनाए रखने के लिए मजबूर किया.

आपको बता दे कि पीड़िता के मुताबिक इसके पश्चात् आरोपितों की नजर उसकी बेटी पर खराब हो चुकी थी. इसलिए आरोपित उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही बेटी को उठा लेने के लिए भी डराने लगे था. इससे परेशान होकर महिला ने कार्यालय के वरिष्ट अधिकारी को मामले की जानकारी दी और बीते गुस्र्वार को नारी मंच महिला संगठन के साथ पहुंचकर सिटी कोतवाली में शिकायत दायर कराई है. टीआई राकेश खुंटेश्वर ने ने कहा जानकारी दी है कि पीड़िता की शिकायत पर शशांक शर्मा पुलिस आरक्षक, रज्जो भारती निवासी बकतरा आरंग, जयनारायण भोई व केपी पटेल शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दायर कर विवेचना प्रारंभ कर दी गई है.

Back to top button