जानिए किस दिन आएगा सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम दिसंबर परीक्षा के नतीजे..

आईसीएसआई ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा में कहा है कि सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम दिसंबर परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी 2023 को घोषित होंगे। वहीं प्रोफेशनल के परिणाम सुबह 11 बजे और एग्जीक्यूटिव का रिजल्ट दोपहर 2 बजे घोषित किया जाएगा।

 आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव रिजल्ट की तारीख तय हो गई है। इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम दिसंबर परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाकर नतीजों की जांच करनी होगी। अभ्यर्थी ध्यान दें कि रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद नतीजे आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी।

ये है रिजल्ट जारी होने का समय

आईसीएसआई ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा में कहा है कि, सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम दिसंबर परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी, 2023 को घोषित होंगे। वहीं, प्रोफेशनल के परिणाम सुबह 11 बजे और एग्जीक्यूटिव का रिजल्ट दोपहर 2 बजे घोषित किया जाएगा। दिसंबर रिजल्ट की तारीख के साथ, संस्थान ने यह भी कहा है कि उम्मीदवारों के अंकों का विषयवार ब्रेक-अप भी icsi.edu पर उपलब्ध कराया जाएगा।

जून सेशन के लिए इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

सीएस एक्जीक्यूटिव, प्रोफेशनल प्रोग्राम के लिए अगली परीक्षा 1 जून से 10 जून, 2023 तक होगी। सीएस एक्जीक्यूटिव, प्रोफेशनल परीक्षा पंजीकरण और परीक्षा शुल्क जमा करने की प्रक्रिया 26 फरवरी से शुरू होगी।

अभ्यर्थी ध्यान दें कि, ‘परिणाम की घोषणा के 30 दिनों के भीतर किसी भी उम्मीदवार द्वारा रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट की फिजिकल कॉपी प्राप्त नहीं होने की स्थिति में उम्मीदवार संस्थान से संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थी exam@icsi.edu पर जाकर ईमेल कर सकते हैं।

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव रिजल्ट की जांच करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव रिजल्ट की जांच करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.icsi.ed पर जाएं। इसके बाद आईसीएसआई सीएस दिसंबर 2022 रिजल्ट पर क्लिक करें। आईसीएसआई सीएस लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें। आईसीएसआई सीएस परिणाम प्रदर्शित किया जाएगा

Back to top button