जियो का ये data प्लान है सबसे सस्ता

अगर आप बहुत ज्यादा डेटा इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन आपकी कॉलिंग जरूरतें ज्यादा हैं तो हम आपको हर दिन 1GB डेटा देने वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया तीनों ही कंपनियों के पास डेली 1GB डेटा देने वाले प्लान हैं। जियो का 1GB डेटा देने वाला प्लान सबसे सस्ता है। हालांकि, इस प्लान में आपको किसी दूसरे नेटवर्क के नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा नहीं मिलता है। वहीं, एयरटेल और वोडाफोन के प्लान में आपको किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है, तो आइए जानते हैं कि इन प्लान में यूजर्स को क्या-क्या और फायदे मिलते हैं।

सबसे सस्ता है जियो का प्लान

हर दिन 1GB डेटा देने वाला जियो का प्लान 149 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। प्लान में यूजर को टोटल 24GB डेटा मिलता है। इस प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 300 नॉन जियो मिनट प्लान में मिलते हैं। इस प्लान में यूजर को हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल के 219 रुपये वाले प्लान में 1GB डेटा

हर दिन 1GB डेटा देने वाला एयरटेल का प्लान 219 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में टोटल 28GB डेटा मिलता है। एयरटेल के इस प्लान में देश भर में किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। इसके अलावा, प्लान में Airtel Xstream और ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

वोडाफोन के पास डेली 1GB डेटा वाले 2 प्लान

वोडाफोन के पास हर दिन 1GB डेटा देने वाले 2 रिचार्ज प्लान हैं। वोडाफोन का पहला प्लान 199 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। प्लान में टोटल 24GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में यूजर्स को वोडाफोन प्ले और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा, हर दिन 100 SMS भेजने का बेनेफिट मिलता है।

हर दिन 1GB डेटा देने वाला वोडाफोन-आइडिया का दूसरा प्लान 219 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में यूजर को टोटल 28GB डेटा मिलता है। साथ ही, देश भर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। साथ ही, वोडाफोन प्ले और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Back to top button