टाइगर श्रॉफ आज है जन्मदिन और उनके इस ख़ास दिन पर फैन्स दे रहे ढेरों उन्हें बधाइयां

बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास जगह बना चुके टाइगर श्रॉफ को लोग खूब पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ही दर्शकों का दिल अपने नाम कर लिया था और अब वह अपनी हर फिल्म से धमाल मचा देते है। चाहे उनकी एक्टिंग हो, डांस हो या फिर एक्शन हर तरफ उन्ही के जलवे बिखरे रहते हैं। अब तक उनकी हर चीज को फैन्स ने खूब पसंद किया है और लोग उनके बड़े ही दीवाने हैं।

आज ऐसा समय है कि टाइगर एक्टिंग से लेकर एक्शन तक सभी में परफेक्ट हैं इसी वजह से इतने कम समय में ही उन्होंने बॉलीवुड में एक खास जगह बना ली है। आपको बता दें कि आज उनका जन्मदिन है और उनके इस ख़ास दिन पर फैन्स की बधाइयां आनी शुरू हो गई हैं। वहीं अब उनके जन्मदिन पर उनकी मां आयशा श्रॉफ इमोशनल हो गईं हैं लेकिन वह बहुत खुश भी हैं। उन्होंने हाल ही में टाइगर के बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे टाइगर। एक मां को तुमसे अच्छा बेटा नहीं मिल सकता।’

इसी के साथ अगर बात करें टाइगर की प्रोफेशनल लाइफ की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘बागी’ 3 के प्रमोशन में बिजी हैं जो 6 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं और इस फिल्म को लेकर लोग खूब एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि हाल ही में टाइगर फिल्म वॉर में नजर आए थे और इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन नजर आए थे।

https://www.instagram.com/p/B9M3B6tFwdF/?utm_source=ig_embed

Back to top button