टीना और प्रियंका को फटकार लगाने पर लोगों ने फराह को सुनाई खरी-खोटी…

बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान नजर नहीं आएंगे। भाईजान की जगह अब फराह खान शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगी। वीकेंड का वार के कुछ प्रोमो पहले ही सामने आ चुके हैं, जिनके आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। फराह का बदला हुआ रवैया फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को फटकार लगाने की वजह से लोगों ने फराह को खरी-खोटी सुनाई है।

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शो के मेकर्स ने शेयर किए हैं। प्रोमो में फराह, प्रियंका और टीना को शालीन का मजाक उड़ाने पर फटाकार लगाते हुए नजर आ रही हैं। टीना के साथ तो उनकी बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि वो शो के बीच से ही उठकर चली गईं।

फराह ने कुछ दिनों पहले भी बिग बॉस में शिरकत की थी, जब उनके भाई साजिद खान शो का हिस्सा थे और फैमिली स्पेशल वीक चल रह था। फराह ने उस वक्त टीना और प्रियंका की तारीफ की थी। यहां तक कि उन्होंने प्रियंका को घर की दीपिका पादुकोण बता दिया था। वहीं, अब उनका अचानक बदला हुआ रवैया शो के फैंस को अच्छा नहीं लग रहा है। सोशल मीडिया पर प्रियंका और टीना के फैंस ने फराह को जमकर लताड़ लगाई हैं और कहा कि पहले उन्हें अपने भाई साजिद और मंडली की हरकतें देखनी चाहिए थी जब वे घर में थे।

फराह पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “फराह बिना वजह प्रियंका को डांट लगा रही हैं, आखिर उन्होंने किया क्या है। यहां मेकर्स बस मंडली को सपोर्ट कर रहे हैं। फराह खान ने अपनी सारी इज्जत खो दी, वो बहुत इरिटेटिंग हैं। मैं प्रियंका को ऐसे नहीं देख सकती।”

jagran

साजिद को लेकर मारा ताना

एक अन्य यूजर ने कहा, “साजिद खान का काम करने आई है शायद। मंडली ने जो प्रियंका के साथ किया वो नहीं दिखता है। शालीन भनोट दूध का धुला हुआ है क्या।”

Back to top button