प्रेमिका संग पकड़ लिया पत्नी ने उसके बाद पति और प्रेमिका दोनों की कर दी पिटाई

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो अपराध के हैं और सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज का है जहाँ बीते बृहस्पतिवार रात को स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रम की अनुमति लेने आए एक वैज्ञानिक को प्रेमिका संग पत्नी ने पकड़ लिया और उसके बाद पत्नी ने सरेआम पति और प्रेमिका की पिटाई भी कर दी। इस मामले में पति-पत्नी और ‘वो’ में बखेड़ा होता देखकर लोग हैरान हो गए और इसी बीच किसी ने इस बारे में सूचना पुलिस को दे दी। सुचना मिलने के बाद समय पर पुलिस आ गई और यह मामले देखते ही देखते थाने तक पहुंच गया।

वहीं चार घंटे बाद पति ने पत्नी को लिखकर दिया कि ‘फिर कभी प्रेमिका से नहीं मिलेगा। तब तीनों घर गए।’ इस मामले में पुलिस का कहना है कि ‘घटना रात तकरीबन आठ बजे की है। वैज्ञानिक स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रम 28 और 29 फरवरी को करने जा रहे हैं। इसकी अनुमति लेने प्राचार्य के पास आए थे। वैज्ञानिक के प्रेम संबंध एक शिक्षिका से हैं।

वो अन्य जिले में तैनात है।’ वहीं आगे उन्होंने बताया कि, ‘वो प्रेमिका को साथ लाए थे। उधर, पति के संबंधों की भनक पत्नी को भी थी और वह वैसे ही अपने पति की जासूसी कर रही थीं। ऐसे में वैज्ञानिक और शिक्षिका मेडिकल कॉलेज के शैक्षणिक ब्लाक के पास एकांत में खड़े हुए थे उसी दौरान पत्नी भी पहुंच गई। उसने दोनों को पकड़ लिया।’ उसके बाद पहले पत्नी ने अपने पति को पकड़कर पीटा और उसके बाद प्रेमिका की धुनाई कर दी। अब इस मामले में सीओ कोतवाली चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि, ‘पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा था। उनमें समझौता हो गया। कोई तहरीर नहीं दी गई है।’

Back to top button