फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए करीना थी काफी एक्साइटेड बताई इसकी वजह

करीना कपूर और इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ इस शुक्रवार यानी 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। दो साल बाद इरफान को पर्दे पर वापस देखने के लिए फैंश काफी एक्साइडेट हैं। फिल्म रिलीज़ से पहले करीना कपूर खान ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो इसे करने के लिए क्यों राज़ी हुईं।

करीना ने बताया कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं क्योंकि उन्हें इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिल रहा था। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैं बहुत उत्साहित थी क्योंकि मैं इरफान खान के साथ काम करने वाली थी। मुझे एक शानदार एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे लगता है मेरे लिए ये बहुत सम्मान की बात है’। आपको बता दें फिल्म इस हफ्त 13 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म में करीना और इरफान के अलावा राधिका मदान भी लीड रोल में हैं। राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं और करीना एक पुलिस ऑफिस का। वहीं इरफान एक गरीब बाप बने हैं जो अपनी बेटी को विदेश पढ़ाना चाहता है।

https://www.instagram.com/p/B9YdcuSJllM/?utm_source=ig_embed

वैसे करीना इस वक्त फिल्म और फैशन के अलावा किसी और वजह से भी काफी चर्चा में हैं। करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में हैं। हालांकि ट्विटर पर अब भी उनका कोई ऑफीशियल अकाउंट नहीं है।

Back to top button