मछली खाने को लेकर हुए विवाद में अज्ञात असलहाधारी बदमाशों ने होटल पर की ताबड़तोड़ फायरिंग…

बसखारी के शुकुल बाजार में शनिवार की देर कार सवार छह से अधिक अज्ञात असलहाधारी बदमाशों ने एक होटल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। बीच-बचाव करने पहुंचे एक वृद्ध की पिटाई करते हुए वहां खड़ी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गए। वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंचे सीओ ने घटनास्थल की पड़ताल की। शांति व्यवस्था के लिए वहां भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

मछली खाने को लेकर शुरु हुआ था व‍िवाद

  • शुकुलबाजार स्थित जायसवाल होटल पर शनिवार देर शाम मछली खाने को लेकर विवाद हो गया। हालांकि उस समय सभी को शांत करा वापस भेज दिया गया था।
  • देर रात कुछ लोग स्कार्पियो कार पर असलहे से लैस होकर पहुंचे और होटल के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। प्रतक्षदर्शियो के मुताबिक बदमाशों ने सात राउंड गोलियां चलाई।
  • फायरिंग से बाजार में दहशत फैला दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने पर 75 वर्षीय मोहम्मद लतीफ को मारपीट कर घायल कर दिया।
  • बाजारवासियों को मौके पर आता देख बदमाश आसानी से फरार हो गए। सीओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे वाहन और बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। सरेबाजार हुई घटना से जहां बाजार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

बदमाश करते रहे ताबड़तोड़ फायर‍िंग, घंटो बाद पहुंची पुलिस

फायरिंग की सूचना के काफी देर बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिसिया कार्यशैली को लेकर लोगों में आक्रोश दिखा है। भीड़ ने पुलिस कर्मियों को जमकर लताड़ा। प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार मिश्र ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां इलाज चल रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

Back to top button