मध्य प्रदेश में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर बैठी महिला को रौंदा, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर के माखननगर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की ट्रक के नीचे कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। बाइक चला रहा युवक और दो बच्चे की जान बाल-बाल बची। घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है। जिसे माखननगर थाने में ट्रक खड़े कराया गया।

माखननगर थाने के एसआई खुमान सिंह के मुताबिक मृतका भगवती बाई पति नर्मदाप्रसाद मेहरा (52) बम्होरी शाहगंज की रहने वाली थी। वह अपने बेटे और पौता-पौती के साथ बाइक से गुजरवाड़ा रिश्तेदारी में आए थे। जब वह बेटे विनोद मेहरा के साथ बाइक से वापस लौट रही थीं, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार शाम करीब 6.15 बजे माखननगर मुख्य बाजार में पेट्रोल पंप के सामने से बाइक गुजर रही थी, तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएफ 0377 ने बाइक को चपेट में लेते हुए आगे बढ़ा। बाइक चला रहे विनोद और उसके दोनों बच्चे एक तरफ गिर गए और मां दूसरी तरफ गिरी। जिससे ट्रक का पहिया मां को रौंदते हुए निकल गया। ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना का CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। 

Back to top button