मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे के ख़िलाफ़ ट्विटर पर अचानक Boycott Radhika Apte अभियान हो रहा ट्रेंड

अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे के ख़िलाफ़ ट्विटर पर अचानक Boycott Radhika Apte अभियान ट्रेंड हो रहा है। इस अभियान के पीछे राधिका की फ़िल्म पार्च्ड को बताया जा रहा है, जिसमें राधिका ने अपने को-स्टार्स के साथ कुछ बोल्ड दृश्य शूट किये थे। यूज़र्स इन दृश्यों को भारतीय संस्कृति के ख़िलाफ़ बताते हुए ट्वीट कर रहे हैं।

शुक्रवार सुबह से बायकॉट राधिका आप्टे अभियान चल रहा है और ख़बर लिखे जाने तक इस हैशटैग के तहत 20 हज़ार से अधिक ट्वीट किये जा चुके थे। राधिका की फ़िल्म पार्च्ड के उन दृश्यों को फोटो भी ट्विटर पर शेयर किये जा रहे हैं। इन दृश्यों में राधिका आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी के साथ हैं। राधिका आप्टे की फ़िल्मों की बात करें तो वो आख़िरी बार नेटफ्लिक्स की फ़िल्म रात अकेली है में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के साथ नज़र आयी थीं। वेब सीरीज़ के आलावा राधिका ने मांझी- द माउंटेनमैन, पैडमैन और अंधाधुन जैसी फ़िल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।

पांच साल पहले आयी थी पार्च्ड, अजय देवगन थे सह-निर्माता

पार्च्ड 2016 में भारत में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म का निर्देशन लीना यादव ने किया था। अजय देवगन ने फ़िल्म का सह-निर्माण किया था। पार्च्ड की कहानी गुजरात के एक गांव में सेट की गयी थी और चार महिलाओं रानी (तनिष्ठा चटर्जी), लज्जो (राधिका आप्टे), बिजली (सुरवीन चावला) और जानकी (लहर ख़ान) के इर्द-गिर्द घूमती है। ये किरदार राधिका आप्टे, तनिष्ठा चटर्जी और सुरवीन चावला ने निभाया थे। फ़िल्म की कहानी समाज में महिलाओं की स्थिति और उनके भावनात्मक संघर्ष पर आधारित थी। 2015 के टोरंटो इंटरनेटशनल फ़िल्म फेस्टिवल में भी पार्च्ड की स्क्रीनिंग हुई थी।

कंगना रनोट भी हो रहीं ट्रेंड

एक तरफ़ राधिका आप्टे के ख़िलाफ़ बहिष्कार का ट्रेंड चलाया जा रहा है। वहीं, कंगना रनोट भी ट्विटर पर ना होने के बावजूद ट्रेंड हो रही हैं।

वजह है उनकी लेटेस्ट सेंसुअस फोटोज़, जो कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन फोटोज़ में कंगना ब्रालेट पहने हुए नज़र आ रही हैं। तस्वीरें बुडापेस्ट की हैं, जहां कंगना ने अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है।

 

Back to top button