हमीरपुर। लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान की धनराशि

हमीरपुर 22 मई 2020
आज जनपद हमीरपुर के लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद ने मा0 मुख्यमंत्री कोविड केयर फंड में कोरोना / कोविड-19 महामारी से निपटने व पीड़ित लोगों की सहायता हेतु ₹410000.00 ( चार लाख दस हजार मात्र) की धनराशि दान की है । ज्ञात हो कि जनपद हमीरपुर के लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद में कुल 82 सदस्य हैं जिसमें 70 पुरुष और 12 महिला सदस्य हैं।

इस प्रकार कुल 82 सदस्यों द्वारा जिसमें प्रति सदस्य ₹5000 की धनराशि दान की गई इस प्रकार कुल ₹410000 की धनराशि दान की गई है । लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद ने इस संकट की घड़ी में बड़े दिल व संवेदनशीलता का परिचय देते हुए वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए यह सहायता राशि दान की है ।

ज्ञात हो कि इतनी ही धनराशि जनपद हमीरपुर की लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद ने 29 अप्रैल को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान की थी ,आज इतनी धनराशि का पुनः मुख्यमंत्री कोविड केयर फंड में दान करना इनके बड़े दिल का परिचायक है।

जिलाधिकारी ने कहा कि लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद हमीरपुर द्वारा देश सेवा का यह एक अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया गया हैं । ज्ञात हो कि इसके सभी सदस्य 70 वर्ष की आयु से अधिक के हैं इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद इनमे अभी भी देश प्रेम का जज्बा कम नही हुआ है।

जिलाधिकारी डॉ ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया है ।
इस अवसर पर लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष आनंदी प्रसाद पालीवाल , महामंत्री सरस्वती शरण तथा अन्य सदस्य मौजूद रहे।
सूचना विभाग हमीरपुर

Back to top button