सु्म्बुल तौकीर खान बिग बॉस 16 की सबसे यंग कंटेस्टेंट रही हैं। वह शो के इतिहास की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने सबसे कम उम्र में 100 दिनों का सफर पूरा किया। अपने इस सफर को वह कैसे देखती हैं खुद सुम्बुल ने बताया इस बारे में।

12 फरवरी की शाम 7 बजे बिग बॉस 16 का सबसे महत्वपूर्ण दिन यानी कि ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। आज की शाम कई दिनों से चल रही विनर के नाम की हलचल पर पूर्ण विराम लग जाएगा जब देश के 16वें विनर के नाम की घोषणा सलमान खान करेंगे। फैंस का यह इंतजार बस कुछ ही घंटों का है। इस बीच मंडली की जान रहीं सुम्बुल तौकीर खान ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस के बाद खुद में आए बदलाव पर बात की।

सुम्बुल तौकीर खान, बिग बॉस की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाती थीं। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के साथ ही सुम्बुल की भी अच्छी फैन फॉलोइंग रही। उन्होंने इस शो में लंबा सफर तय किया। हालांकि, वह फिनाले के करीब पहुंचने के बाद भी बेघर हो गईं। सुम्बुल सेकेंड लास्ट कंटेस्टेंट रहीं, जिन्हें शो से बाहर कर दिया गया। लेकिन यहां से जाते-जाते उनमें कई बेहतरीन बदलाव देखने को मिले। यह हम नहीं, खुद सुम्बुल ने अपने बारे में कहा है।

इमोशनल होना सबसे बड़ा स्ट्रेंथ

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर में सुम्बुल ने बताया कि बिग बॉस में चार महीने तक रहने से कैसे उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने यह महसूस किया कि उनकी फीलिंग्स उनकी कमजोरी नहीं, बल्कि सबसे बड़ी स्ट्रेंथ है। शो में उन्होंने काफी लंबा सफर तय किया और अच्छे और बुरे दोनों दिन देखे। कितनी चीजें वहां सीखने को मिलीं। नए दोस्त भी बने, जिनसे वह अपनी दोस्ती को हमेशा याद रखेंगी।

बिग बॉस से जाना मेरे लिए नई शुरुआत लेकर आया

सुम्बुल ने कहा कि घर में उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम मंडली के सदस्य रहे हैं। बिग बॉस के घर से जाना मेरे लिए नई शुरुआत लेकर आया है। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को गुड लक विश किया। साथ ही इतना अच्छा अवसर देने के लिए उन्होंने कलर्स चैनल को भी धन्यवाद किया।

Back to top button