भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार मोनालिसा ने समुंद्र किनारे शॉर्ट ड्रेस में किया ‘जिस्म’ मूवी के गाने पर सीजलिंग डांस…..

 बिग बॉस फेम और भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार मोनालिसा हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी हर तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

मोनालिसा आए दिन अपनी सी​जलिंग तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेस के फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपड्टस का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच मोनालिसा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए वह एक बार फिसे फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हुई हैं।

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुंद्र किनारे डांस करती दिख रही हैं। दरअसलख् उनका ये वीडियो गोवा का है। इन दिनों मोनालिसा पति के साथ गोवा वेकेशन के लिए गई हुई हैं। जहां से वो आए दिन हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब उनका ये समंद्र किनारे को वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा समुंद्र के किनारे दौड़ते नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की शॉर्ट फ्रॉक पहनी हुई जिसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जिस्म’ फिल्म का ‘जादू है नशा है…’ गाना चल रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह टीवी एक्टर कुणाल वार्मा के साथ नजर आईं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुणाल एक टेडी बियर लेकर मोनालिसा के पास जाते हैं और उन्हें ‘आई लव यू’ कहते हुए प्रपोज करते हैं। इस पर मोनालिसा कहती हैं, ‘ह्मम शक्ल देखी है।’ मोनालिसा का ये जवाब सुनते ही कुणाल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘हां, इतनी बुरी भी नहीं दिखती तुम। इसके बाद कुणाल कहते हैं, ‘मैं मैनेज कर लूंगा।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा था, ‘बस यूं ही बनाते हैं हम रील्स।’

Back to top button