कानपुर: पत्नी का इलाज कराने आए युवक को सिपाही ने चौकी ले जाकर पीटा, छीने 35000 रुपये

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पत्नी का इलाज कराने आए युवक के साथ एक सिपाही ने पुलिस चौकी ले जाकर पीटा और उसके रुपये लूटकर भगा दिया। शिकायत करे पहुंचे भाई को भी सिपाही ने पीटा दिया। पीड़ित ने सोमवार को पुलिस कमिश्नर से शिकायत की। 

ये घटना कानपुर दक्षिण का है। बांदा जिले के कमासिन कस्बा के रहने वाले अंकित द्विवेदी हनुमंत विराह स्थित धनवंतरि अस्पताल में पति काजल का इलाज करा रहे हैं। पत्नी को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया। अंकित ने बताया कि रविवार की रात वे अस्पताल के बाहर पानी की बोतल और बिस्किट लेने दुकान पर गए। तभी वहां कुछ लोग आपस में झगड़ी कर करे थे। थोड़ी देर बाद उस्मानपुर चौकी पुलिस आई और झगड़े के बारे में पूछा। जिस पर अंकित ने बतााय कि वे लोग भाग गए हैं। 

बाद में एक सिपाही आया और अंकित की गर्दन पकड़कर पुलिस चौली ले गया। आरोप है कि जमकर पीटने के बाद उसने अंकित की जेब से 35 हजार रुपये निकालकर भगा दिया। इस घटना के बाद अंकित ने ये बात अपने भाई अतुल से बताई। अतुल जब शिकायत करने पहुंचा तो उसे भी पीट कर भगा दिया। सोमवार को पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। कमिश्नर ने एसीपी नौबस्ता को मामले की जांच सौंपी। एसडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button