शहर से होकर गुजरे हाइवे पर रानोपाली के निकट ट्रक में पीछे से लग्जरी कार टकरा जाने से व्‍यापारी की हुई मौत, एक की हालत गंभीर

शहर से होकर गुजरे हाइवे पर रानोपाली के निकट ट्रक में पीछे से लग्जरी कार टकरा जाने से युवा व्यापारी की मौत हो गई, जबकि उनका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से पिचक गई।

शहर के नाका स्थित कल्याण एजेंसी के मालिक सर्वेश्वर उप्पल के छोटे पुत्र कनिष्क उप्पल की इस भयानक दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। तथा उनके बड़े पुत्र आकाश उप्पल को इस दुर्घटना में गंभीर चोटे आई है। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। दोनों भाई रविवार देर रात अयोध्या-बस्ती की सीमा पर स्थित एक होटल में आयोजित कंपनी की एक मीटिंग से रविवार की देर रात कार से वापस लौट रहे थे। अचानक उनकी कार हाईवे पर ट्रक में पीछे से टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। कार में लगी एयर बैग भी फट गए।

jagran

 

हादसे की सूचना पाकर बड़ी संख्या में व्यापारी और जनप्रतिनिधि भी नाका स्थित उनके आवास पहुंचे और शोक व्यक्त किया। कनिष्क अविवाहित था, जबकि उसके घायल बड़े भाई की शादी हो चुकी है। घायल आकाश का इलाज लखनऊ के अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है। पोस्टमार्टम के बाद कनिष्क का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सांसद लल्लू सिंह, पूर्व विधायक तेज नारायण पांडेय ने कनिष्क के परिवार से मिल कर शोक संवेदना व्यक्त की। लोगों का कहना है कि हाइवे पर खड़े ट्रक भी हादसे का बड़ा कारण हैं, जिनपर लगाम नहीं लग रही है।

रानोपाली चौकी प्रभारी रजनीश पांडेय का कहना है कि हादसे की सूचना पाकर मैके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कनिष्क की मौत हो गई, जबकि उसके भाई को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। ट्रक लोड थी, जो कार के आगे चल रही थी। कार की टक्कर से ट्रक का पहिया भी छतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना पाकर व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई।

Back to top button