अक्षय कुमार अगली फिल्म के लिए लेंगे मोटा पैसा, 120 करोड़ रुपये में फाइनल हुई डील

 एक्टर अक्षय कुमार अपनी कमाई को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। साल 2019 में भी अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स में सबसे ऊपर था और पहले भी उनका नाम हाइएस्ट पेड में शामिल किया गया था। अब खबरें आ रही हैं कि लगातार हिट फिल्में दे रहे अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है।

बॉलीलवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म (आनंद एल राय की ओर से निर्देशित की जा रही है) के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है। दरअसल, इन दिनों अक्षय कुमार लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन कर रही हैं। अब अक्षय कुमार के नाम से ही फिल्में पसंद की जा रही है और इसका असर सैटेलाइट और डिजिटल नेटवर्क पर भी है। ऐसे में अक्षय कुमार की फीस भी लगातार बढ़ती जा रही है।रिपोर्ट में किसी सूत्र के आधार पर बताया है कि ये डील साइन की गई है। इस डील के साथ ही अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं और एक फिल्म के लिए मोटा पैसा वसूल रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है और बताया जा रहा है कि फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आ सकते हैं।

माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है और फिल्म साल के दूसरे हाफ में पर्दे पर रिलीज भी हो सकती है। बता दें हाल ही में सामने आई फोर्ब्स की टॉप सेलेब्स लिस्ट में उनका नाम दूसरे स्थान पर है, जिन्होंने 2019 में 293.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button