अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ ने मचाया तहलका, 300 करोड़ के पार पहुंची कमाई

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ ने देश के साथ दुनियाभर में कमाई का तहलका मचा दिया है। फ़िल्म ने महज़ 18 दिनों में 300 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया है। फ़िल्म ओवरसीज़ में 10 मिलियन डॉलर के पड़ाव पर पहुंचने वाली है, जो कम ही फ़िल्मों को नसीब होता है।

करण जौहर ने ट्वीट करके गुड न्यूज़ के कलेक्शंस की जानकारी दी है। करण जौहर फ़िल्म के निर्माता हैं। राज मेहता निर्देशित गुड न्यूज़ एक सोशल कमेडी है, जिसमें आईवीएफ तकनीक के ज़रिए संतानोत्पत्ति के विषय को हल्के-फुल्के ढंग से दिखाया गया है। फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। गुड न्यूज़ 2019 की आख़िरी रिलीज़ थी और बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

फ़िल्म रिलीज़ के 18 दिनों में 191 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। सोमवार को फ़िल्म ने 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। छपाक और तानाजी- द अनसंग वॉरियर जैसी नई फ़िल्मों की रिलीज़ के बाद स्क्रींस घट जाने से गुड न्यूज़ की रफ़्तार भी कम हुई है, मगर फ़िल्म अभी भी रेस में बनी हुई है।

उधर, सिर्फ़ ओवरसीज़ की बात करें तो गुड न्यूज़ 10 मिलियन डॉलर के पड़ाव से कुछ ही दूर है। बहुत कम फ़िल्में इस पड़ाव तक पहुंच पाती हैं। ओवरसीज़ में फ़िल्म 9.81 मिलियन डॉलर यानि लगभग 69.52 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। अमेरिका और कनाडा में गुड न्यूज़ ने सबसे अधिक 4.68 मिलियन डॉलर, यूएई और जीसीसी यानि गल्फ देशों में 1.52 मिलियन डॉलर, यूके में 1.15 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है, जबकि ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और फिजी में फ़िल्म ने 1.40 मिलियन डॉलर जमा किये हैं।

गुड न्यूज़ के साथ अक्षय कुमार के करियर में एक और हिट फ़िल्म जुड़ गयी है। अक्षय की यह लगातार बारहवीं हिट फ़िल्म है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button