आग से ट्रक में लदी मूंगफली धू-धूकर जली

आग लगने से ट्रक में लदी करीब चार लाख की मूंगफली जलकर खाक हो गई। सड़क किनारे खड़े सिपाहियों ने जब रास्ते से धू-धूकर जलते हुए ट्रक को गुजरते देखा तो वाहन से पीछा किया। कुछ दूर पर रोक कर फायर बिग्रेड को सूचना दी। करीब आधा घंटे बाद पहुंची दमकल गाडी ने आग पर काबू पाया है।

ट्रक में आग लगने की ये घटना शिवरामपुर चैकी क्षेत्र के भांगा नाला के समीप बीती रात हुई। बताया गया कि महोबा जनपद से पश्चिम बंगाल जा रहे मूंगफली लदे 14 पहिया ट्रक में अचानक आ लग गई। चालक व परिचालक को आग की भनक नहीं लगी। भांगा नाला के समीप गश्त पर खड़े सिपाहियों ने ट्रक में लदी बोरियों में आग की लपटे देखा तो वाहन से पीछा कर ट्रक चालक को रोका और आग लगने की जानकारी दी।

आनन-फानन चालक व परिचालक ट्रक से बाहर निकले। दमकल गाडी को सूचना दी गई। लगभग आधा घंटे बाद पहुंचे फायर बिग्रेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। बलिया निवासी ट्रक चालक राजू गुप्ता ने बताया कि महोबा जनपद के महादेव ट्रेडर्स से सात लाख 64 हजार की मूंगफली लाद कर पश्विम बंगाल के मेदनीपुर जिले के एग्रा में संक्रिय ट्रेडर्स जा रहा था। उन्हें खुद आश्चर्य हुआ कि कब आग लग गई। बताया कि आग से लगभग चार लाख रुपए की मूंगफली जल कर नष्ट हुई है। महादेव ट्रेडर्स के मालिक दीपक साहू ने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली। शिवरामपुर चैकी में तहरीर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button