एक्शन पैक्ड है ‘बागी 3’, टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर का दिखा पावर परफॉर्मेंस

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ (रॉनी) के डायलॉग से होती है। वे कहते नजर आते हैं कि लोग रिश्तों में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं। इसके बाद दिखाया जाता है कि रितेश देशमुख एक थिएटर में फिल्म देखने के लिए जाते हैं जहां उन्हें कोई थप्पड़ मार देता है। वे अपने भाई यानी टाइगर को बुलाते हैं। टाइगर एक और डायलॉग बोलते हैं, मुझ पर आती है तो मैं छोड़ देता हूं, मेरे भाई पर आती हैं तो मैं फोड़ देता हूं। टाइगर वहां मौजूद सभी लड़कों की धुनाई कर देते हैं। 

टाइगर श्रॉफ की बॉडी काफी अपीलिंग दिखाई गई है। वे थिएटर में मारपीट करते हैं और स्टंट्स इसमें कमाल के दिखाए गए हैं। दोनों ही भाइयों में काफी प्यार होता है। टाइगर की पोस्टिंग सीरिया में हो जाती है। एक दिन वे अपने भाई से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रहे होते हैं तभी दरवाजे की घंटी बजती है और कुछ गुंडे उनके भाई को मारना शुरू कर देते हैं। ये सब देख वह काफी परेशान हो जाते हैं। और भाई अचानक गायब हो जाता है। सीरिया में आतंकवादी अबू जलाल का खौफ दिखाया गया है। इसके बाद शुरू होता है एक्शन जिसमें टाइगर श्रॉफ सभी को स्टंट्स करते हुए मारते नजर आते हैं। और अपने भाई की खोज शुरू करते हैं। श्रद्धा कपूर भी फिल्म में एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस में दिखाई देने वाली हैं।      

फिल्म में रितेश देशमुख पुलिस ऑफिसर बनने की पढ़ाई कर रहे होते हैं। उन्हें एक स्टूडेंट के किरदार में दिखाया गया है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर का लुक फिल्म में काफी सिंपल रखा गया है। अंकिता लोखंडे, फिल्म में श्रद्धा कपूर की दोस्त की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में 6 मार्च को रिलीज होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button