गुरुग्राम में शराब ठेके के बाहर मिला बच्चे का शव, काला जादू के लिए हत्या का शक

गुरुग्राम के मानेसर के गांव नाहरपुर में गुरुवार शाम को घर के बाहर खेलते हुए लापता हुए नौ वर्षीय बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्चे का शव शराब के ठेके के बाहर शुक्रवार को बिना कपड़े के ही मिला था। आशंका जताई जा रही है कि काला जादू कर बच्चे की हत्या की गई है।

इससे पहले गुरुवार शाम को बच्चे के नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। रात भर बच्चा घर नहीं पहुंचा तो शुक्रवार सुबह परिजन दोबारा से थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में कॉबिंग की। बाद में घर से मात्र 300 मीटर की दूरी पर बच्चे का शव खाली प्लॉट में मिला। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या की गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

जानकार बच्चे को लेकर गया : डीसीपी मानेसर राजेश सिंह ने बताया कि बच्चे का शव घर से तीन सौ मीटर दूरी पर मिला। बच्चे के शव को कई जगह चोट के निशान मिले हैं। इासे लगा रहा है कि बच्चे को काफी पीटा गया और उसकी हत्या कर दी गई। सीसीटीवी फुटेज भी मिली है,जिसमें बच्चा जाता हुआ दिखाई देता है। इससे साफ जाहिर है कि जो बच्चे को साथ लेकर कोई जानकार गया है। उसके साथ जबरदस्ती करने के निशान नहीं मिले हैं। वहीं उन्होने कहा कि काला जादू भी हो सकता है। लेकिन अभी कुछ कहां नहीं जा सकता। डीसीपी ने बताया कि बच्चे का शव मिलने के बाद थाना पुलिस के साथ अपराध शाखा की तीन टीमें जांच कर रही हैं। जल्द आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया जाएगा।

बच्चे को घर के बाहर से लेकर गया हत्यारोपी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के जिला सपोल निवासी नौ वर्षीय सोहेल गुरुवार शाम को घर के बाहर खेलने के दौरान अचानक गायब हो गया। पुलिस द्वारा शुक्रवार को चलाए गए कॉबिंग में गांव नाहरपुर में बने शराब के ठेके के बाहर खाली प्लॉट में उसका शव मिला। शव घर से मात्र 300 मीटर की दूरी पर मिला। मौके पर मानेसर थाना प्रभारी और उसके बाद मानेसर एसीपी भी मौके पर पहुंचे। सोहेल के शव पर कपड़े नहीं थे और वह मुंह के बल नाहरपुर गांव के शराब ठेके के पास खाली पड़े प्लॉट में झाड़ियों के बीच पड़ा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button