गौरव चंदेल से लूटी कार बरामद, नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Gaurav Chandel Murder Case: 6 जनवरी की रात को हुई गौरव चंदेल हत्याकांड में नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। नोएडा पुलिस ने बुधवार को जांच पड़ताल के दौरान गौरव से लूटी गई सेलटोस कार गाजियाबाद से बरामद करने का दावा किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जांच के दौरान मसूरी थाना क्षेत्र के आकाशनगर से कार बरामद हुई है। कार यहां पर कैसे पहुंची? और लेकर कार यहां पर आया? इसकी भी जांच तेजी से शुरू कर दी गई है। 

गौरतलब है कि इससे पहले गौतमबुद्धनगर से सटे जिले बुलंदशहर में देखी गई संदिग्ध सेल्टोस कार को भी पुलिस तलाश करने में जुटी हुई थी, लेकिन मंगलवार शाम तक संदिग्धों तक नहीं पहुंच सकी थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं गाजियाबाद के मसूरी में बरामद कार कहीं बुलंदशहर में देखी गई सेलटोस कार तो नहीं है। वहीं, पुलिस के आला अधिकारी सेलटोस कार बरामद होने की पुष्टि तो कर रहे हैं, लेकिन आगे की जानकारी नहीं दे रहे।

6 जनवरी को हुई थी गौरव चंदेल की गोली मारकर हत्या

गौरतलब है कि कानपुर निवासी गौरव चंदेल गौर सिटी में पत्नी, बेटा व मां के साथ रहते थे। छह जनवरी की रात गौरव गुरुग्राम स्थित कंपनी से घर लौट रहे थे तो रात करीब 10:22 पर पत्नी प्रीति से आखिरी बार बात हुई सुबह उनका शव मिला।

हत्या के बाद से मचा है बवाल

गौरव चंदेल की हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा शहर में खासकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने जहां नोएडा पुलिस को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया, तो यह मामला यूपी शासन तक पहुंच गया। इसके बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह ने गौरव चंदेल के परिजनों को बतौर मदद 20 लाख रुपये दिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button