दीपिका पादुकोण ने TikTok पर दिया ऐसा चैलेंज कि लोग हुए नाराज

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ के चलते खबरों में हैं. उनकी फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी और संघर्ष को पर्दे पर ला रही हैं. लेकिन इस फिल्म के रिलीज के साथ ही दीपिका और फिल्म दोनों ही विवादों में घिरी हैं. वहीं अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. उन्होंने TikTok पर एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसे लेकर लोग उन्हें आढे हाथों ले रहे हैं. 

बीते दिनों से लगातार ट्रोलिंग झेल रहीं दीपिका एक बार फिर अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. बात यह है कि  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए TikTok पर एक चैलेंज शुरू किया. जिसमें उन्होंने अपने तीन फेवरेट फिल्मों के लुक्स को लेकर टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाने का चैलेंज दिया था. लेकिन दीपिका की यह हरकत यूजर्स को रास नहीं आई और उन्हें आढे हाथों लेना शुरू कर दिया. 

https://twitter.com/srikanthbjp_/status/1218455631750815746?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1218455631750815746&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fdeepika-padukone-gives-acid-attack-look-challenge-on-tiktok-trollers-trolled-her%2F626938

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फैन्स को फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ की किरदार ‘मालती’ के लुक को अपनाने का चैलेंज था. जिसके बाद अब यूजर्स ने उन्हें काफी हार्टलेस और अमानवीय कहना शुरू कर दिया है. लोग उन्हें पैसे के लिए हर हद तक गिरने वाली महिला बता रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button