पति-पत्नी के बीच विवाद में समझौता कराने आए शख्स ने किया दुष्कर्म

उत्तराखंड के हरिद्वार में पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद में समझौता कराने के नाम पर पति और उसके दोस्त ने जबरन महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति और दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह भी आरोप है कि दोनों ने महिला की धोखे से अश्लील वीडियो भी बनाई।


पुलिस के मुताबिक शिवालिक नगर रानीपुर निवासी एक महिला का उसके पति से कई सालों से विवाद चल रहा है। पति ने कोर्ट में तलाक के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया हुआ है। लेकिन दोनों के बीच समझौता नहीं हो रहा था। पति के एक दोस्त अनिल शर्मा पुत्र सुरेश शर्मा निवासी लोधा अलीगढ़ हॉल निवासी सिडकुल ने 19 जनवरी को महिला को फोन किया और दंपति के बीच विवाद में समझौता कराने की बात कही। अनिल ने महिला को नगर कोतवाली क्षेत्र की एक धर्मशाला में बुलाया। विश्वास कर महिला धर्मशाला में पहुंची। आरोप है कि पति और उसके दोस्त ने जबरदस्ती उसके साथ धर्मशाला में दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ गाली गलौच की।

आरोप है कि इस बीच धोखे से दोनों ने महिला की अश्लील वीडियो बनाई और फोटो खींच ली। जिसे आरोपी बार बार इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। दोनों आरोपी महिला पर कमरा खाली करने का दबाव बना रहे हैं। बता दें कि एक आरोपी सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते है। नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पति और दोस्त अनिल शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button