प्रेमी के साथ दिखी बेटी तो उतार दिया मौत के घाट, युवक की हालत गंभीर

ग्राम प्रधान के सूने मकान में प्रेमी के साथ बेटी को देखकर आगबबूला पिता ने बेटे के साथ मिलकर दोनों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। युवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया गया है। ऑनर किलिंग की वारदात से गांव में दहशत के चलते पुलिस तैनात कर दी गई है।

पहले प्रेमी फिर प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटा

शुक्रवार देर शाम ऊसराहार थाना क्षेत्र के बैदपुरा में गांव किनारे स्थित प्रधान अशोक यादव के सूने मकान में गांव के बारे लाल यादव के 18 वर्षीय पुत्र अवधेश के साथ 20 वर्षीय बेटी पूजा को देखकर पिता गिरीशचंद्र यादव एवं भाई कुंतेश भड़क गए। ग्रामीणों के मुताबिक पिता व पुत्र ने लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों को मकान में रस्सी से बांध दिया। इसके बाद अवधेश को घसीटते हुए 50 मीटर दूर लाकर कुल्हाड़ी से प्रहार कर मरणासन्न कर दिया। उसे मरा समझकर बेटी को भी उसी स्थान पर घसीटकर लाए और कुल्हाड़ी से काट डाला। घटना को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्र फरार हो गए।

सहमे ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे बाद पुलिस को दी सूचना

घटना से ग्रामीण इतना सहम गए थे कि उन्होंने पुलिस को डेढ़ घंटे बाद वारदात की सूचना दी। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर घायल अवधेश को पिता और भाई के साथ सैफई भिजवाया। इसके बाद एएसपी ओमवीर ङ्क्षसह, सीओ भरथना आलोक प्रसाद व थानाध्यक्ष ऊसराहार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने लड़की के पिता व भाई का नाम बताया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं। परिवार के सैफई चले जाने के कारण अभी तक तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button