फरीदाबाद में गुरुग्राम पुलिस पर हमला, 3 कैदियों को छुड़ाकर भागे बदमाश, पुलिसकर्मी को लगी गोली

हरियाणा के गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने गुरुग्राम पुलिस टीम पर हमला कर दिया और तीन कैदियों को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर भाग गए। बदमाश स्कॉर्पियो और स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए थे।

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम पुलिस शनिवार को आठ पुलिसकर्मियों की कड़ी सुरक्षा के बीच सरकारी गाड़ी से तीन अभियुक्तों को अदालत में पेशी के लिए लेकर आई थी। तीनों आरोपियों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस उन्हें वापस गुरुग्राम लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में हनुमान मंदिर के पास बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली एएसआई जितेंद्र को लग गई। घायल एएसआई को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने इस वारदात को करीब साढ़े तीन बजे अंजाम दिया।

हालांकि, जवाबी कार्रवाई और बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस ने एक कैदी को पकड़ लिया, लेकिन दो कैदी फरार होने में कामयाब हो गए। घटना के बाद गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा जल्द हो जाएगी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

ज्ञात हो कि शनिवार को सूरजकुंड मेला का शुभारंभ के लिए राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री समेत कई वीवीआईपी के शहर में होने के कारण पूरे फरीदाबाद शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। इसके बावजूद बेखौफ बदमाश इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए।

सीआईए की टीमें बदमाशों का पीछा करने में जुटी

फरीदाबाद में पुलिसकर्मी को गोली मारकर तीन कैदियों को छुड़ाकर ले जाने की सूचना के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें बदमाशों का पीछा करने जुटी हैं। इस दौरान पुलिस से घिरे बदमाश फिल्मी अंदाज में सिकरौना के पास अपनी गाड़ी छोड़कर भागने लगे और उन्होंने सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति की बाइक छीन ली तथा मौके से भाग निकले। खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से दो और बदमाशों के पकड़े जाने की खबर है। हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button