यहां अपराध निरंकुश: भाजपा सांसद

पुलिस कर रही वसूली

लखनऊ, मोहनलालगंज (लखनऊ) के सांसद और भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर ने लखनऊ की कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है।  उन्होंने रविवार शाम किए गए ट्वीट में आरोप लगाया कि पुलिस के नकारात्मक रवैये के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं। हत्या और लूट का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

लोगों ने ट्विटर पर उनका समर्थन करते हुए कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। एक अन्य ट्वीट में सांसद ने कहा, सीतापुर जिले में ज्यादातर थानेदारों की मनमानी के चलते आम लोग परेशान हो रहे हैं। इन लोगों ने सरकार को बदनाम करने का ठेका उठा रखा है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस का कामकाज वसूली पर आधारित है तो पुलिस का भय स्वाभाविक तौर पर खत्म होगा।

यह पहली बार नहीं है जब कौशल किशोर ने पुलिस पर निशाना साधा हो इससे पहले वो सितंबर में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए चुके हैं। भाजपा सांसद का यह गुस्सा उस घटना पर जाहिर हुआ जिसमें दस रुपये के विवाद को लेकर एक मछली व्यापारी की खुलेआम हत्या कर दी गई थी। यह एक घटना नहीं है इससे पहले भी कुछ घटनाओं ने राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खडे किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button