‘रोडीज’ फेम रघु राम बने पिता, बच्चे का नाम रखा रिदम, खास तकनीक का प्रयोग की गई थी डिलीवरी

‘रोडीज’ फेम रघु राम के घर एक नन्हा मेहमान आया है। रघु और उनकी पत्नी नताली डी लुसियो माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने अपने बच्चे का नाम रिदम रखा है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। रघु और नताली ने साल 2018 में शादी की थी। बता दें कि बीते साल अगस्त में रघु और नताशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। नताशा ने सोमवार को एक बेबी बॉय को जन्मदिया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया है। जब रघु से पूछा गया वह पिता बन गए हैं तो उन्होंने कहा, ‘राहत मिली। वास्तव में कई भावनाएं हैं। हम इसके लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है।’

रघु ने आगे बताया मां और बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं। बता दें ​​कि नताली के प्रेग्नेंट होने के बाद उनक बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। नताली ने भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शूट कराया था।​ डिलीवरी के कुछ दिन पहले ही नताली का बेबी शॉवर पार्टी रखा गया था। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

नताली की डिलीवरी की बात करें तो रघु ने बताया कि बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है। ये एक शांत, सुंदर और प्राकृतिक तरीका। दोनों ने बच्चे का नाम भी रख लिया है। उन्होंने अपने बच्चे का नाम रिदम रखा है। आपको बता दें कि रघु और नताली 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 2018 में दोनों साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button