श्वेता बच्चन को सताई सास रितु नंदा की याद, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

राजकपूर की बेटी और अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा (Ritu Nanda) का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ. अब उनके इस दुनिया से विदा लेने के चंद दिनों बाद, उनकी बहु श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने उन्हें याद करते हुए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. जिसे देखकर श्वेता का अपनी सासु मां से कितना लगाव था.

रविवार की सुबह, श्वेता ने अपनी, नव्या नवेली नंदा और सास रितु नंदा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में, नव्या अपनी मां और दादी के बीच बैठीं नजर आ रही हैं. तीनों के चेहरे काफी खिले हुए नजर आ रहे हैं. देखिए यह तस्वीर…

https://www.instagram.com/p/B7fJW1qJaYX/?utm_source=ig_embed

इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए, श्वेता ने एक इमोशनल कैप्शन में लिखा, ‘आपकी बहुत याद आएगी’. वहीं श्वेता से पहले उनके पिता अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में रितु नंदा को याद किया है. यहां उन्होंने लिखा, “एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां, एक आदर्श भाभी, एक आदर्श सास, और एक आदर्श मित्र ने हमें एक ऐसे खालीपन के साथ छोड़ दिया है जिसे हम कवर नहीं कर सकते.” 

दरअसल 71 साल की उम्र की रितु नंदा का मंगलवार को निधन हो गया. वह राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की बेटी थीं. अभिषेक बच्चन, ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, रणधीर कपूर, अरमान जैन, अधार जैन, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button