महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- ‘में अपने पिता के साथ काम करना पसंद करूंगा’…

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अक्सर ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक फिल्म से अपने फैंस का दिल जीत लिया है वहीं सरलेरू नीकेवरु की सफलता से बाहर निकलने से ठीक पहले , महेश बाबू ने अपने प्रशंसकों के लिए एक त्वरित फेसबुक लाइव चैट सत्र किया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेता अपने प्रशंसकों के साथ करीब और व्यक्तिगत उठे, कुछ दिलचस्प तथ्यों का खुलासा किया. यह पूछे जाने पर कि उनकी पत्नी, पूर्व मॉडल और अभिनेत्री नम्रता शिरोधकर और बच्चों गौतम और सितार ने फिल्म के बारे में कैसा महसूस किया, उन्होंने जवाब दिया, “उनमें से सभी 3 ने सर्वसम्मति से इसे प्यार किया था, और गौतम एन सितार ट्रेन प्रकरण के दौरान कुर्सी से गिर रहे थे.”  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने पिता के साथ काम करना पसंद करेंगे, अभिनेता कृष्ण, अगर कुछ महान साथ आते हैं. विजयशांति के बारे में बात करते हुए , उन्होंने लिखा, “वह बेहद खुश हैं और उत्साहित हैं कि उनकी वापसी फिल्म एक ब्लॉकबस्टर है.” (साइक) उनके प्रशंसक उनके सवालों के जवाब देने के लिए उत्साहित हो गए और अभिनेता ने उतने ही जवाब देने की कोशिश की जितनी वह कर सकते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button