सीएम योगी ने लगातार तीन दिनों तक सुनी फरियाद, अधिकारियों को दी हिदायत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गोरखपुर दौरे के दौरान लगातार तीसरे दिन जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें समाधान के प्रति आश्वस्त किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने अपनी समस्या लेकर पहुंचे सभी लोगों के पास एक-एक कर पहुंचे और उनके प्रार्थना पत्रों को लेते हुए समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया।

गोरखनाथ मंदिर में नवीन देव विग्रहों की प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान में सम्मिलित होने के लिए मुख्यमंत्री शुक्रवार दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचे थे। इस बीच गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान तीन दिन (शनिवार, रविवार एवं सोमवार) लगातार उन्होंने अनुष्ठान से जुड़ने से पूर्व जनता दर्शन का आयोजन किया। सोमवार को जनता दर्शन में उन्होंने करीब तीन सौ लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनकर अधिकारियों को शीघ्रता से निस्तारण का निर्देश दिया।

सोमवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार करने वाले अधिक रहे। मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, उपचार के लिए धन की व्यवस्था वह कराएंगे। योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इलाज में आर्थिक मदद संबंधी आवेदनों पर अस्पताल की प्रक्रिया को जल्द पूरा कराकर शासन को भेजें।

इस दौरान जनता दर्शन में बिहार से एक महिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंची थी। उन्होंने महिला की समस्या सुनी। पूछा, क्या बिहार में उनका आयुष्मान कार्ड नहीं बना है। महिला द्वारा नहीं में जवाब देने पर उन्होंने उसका आवेदन अधिकारियों को हस्तगत करते हुए नियमानुसार कार्यवाही करने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button